मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Priyanka Chopra and Nick Jonas Vacate Their Los Angeles 20 Million dollars Home File Case Against Seller
Last Modified: गुरुवार, 1 फ़रवरी 2024 (15:55 IST)

प्रियंका चोपड़ा के 20 मिलियन डॉलर के घर में आई सीलन, बेचने वाले पर दायर किया मुकदमा

प्रियंका अपने पति निक और बेटी मालती के साथ दूसरे घर में हुईं शिफ्ट

Priyanka Chopra and Nick Jonas Vacate Their Los Angeles 20 Million dollars Home File Case Against Seller - Priyanka Chopra and Nick Jonas Vacate Their Los Angeles 20 Million dollars Home File Case Against Seller
Priyanka Los Angeles house: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अपने पति निक जोनस संग अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक आलिशान घर में रह रही थीं। प्रियंका और निक ने अपना यह ड्रीम हाउस साल 2019 में करीब 20 मिलियन डॉलर में खरीदा था। लेकिन हाल ही में कपल ने यह घर खाली कर दिया है। 
 
इसके साथ ही प्रियंका-निक ने इस घर को उन्हें बेचने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया है। खबरों के अनुसार घर में वॉटर डैमेज के चलते कपल को दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा था। पानी की वजह से इस आलिशान घर के कई हिस्सों में सीलन आ गई थी। 
प्रियंका चोपड़ा का यह घर रहने लायक नहीं बचा था। कथित तौर पर उनके घर को काफी नुकसान हुआ है। इसके बाद कपल अपनी बेटी के साथ दूसरे घर में शिफ्ट हो गए। वहीं इन समस्याओं को ठीक करने के लिए उनके घर पर रिपेयरिंग का कार्य जारी है।
 
कपल ने मई 2023 में घर बेचने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। इसके मुताबिक प्रॉपर्टी को खरीदने के बाद से ही इसके पूल और स्पॉ में दिक्कतें आने लगी थक्ष। वॉटरप्रूफिंग की मुश्किलों के चलते घर के कई हिस्सों में काई की समस्या और दूसरी मुश्किलें खड़ी हो गई। 
 
धीरे-धीरे घर में ये समस्याएं बढ़ती गईं। डेक पर बारबेक्यू एरिया में भी पानी का रिसाव दिखाई दिया, जिससे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि यह यह घर रहने योग्य नहीं है और यहां रहना स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी खतरनाक हो गया है।
 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जब अपने बच्चे के बारे में सोच रहे थे, जब उन्होंने लॉस एंजेलिस वाला घर खरीदा था। कपल ने अपनी नई एनकिनो प्रॉपर्टी के लिए 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर खर्च किए थे। इस घर को दोनों ने अपने बच्चे की सुविधा के लिए रेनोवेट भी कराया था। 
 
ये भी पढ़ें
ये है आज का लाजवाब चुटकुला: कितने घंटे बस में रहते हो ?