PM मोदी ने की करण जौहर की तारीफ, तो Netizens ने यूं उड़ाई कंगना की खिल्ली, बो‍ले- अब कोने में बैठकर रो रही होंगी

Last Updated: शुक्रवार, 18 सितम्बर 2020 (15:49 IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म जगत की कई हस्तियां ने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। इनमें कंगना रनौत, आमिर खान, शाहरुख खान, करण जौहर, अक्षय कुमार सहित कई लोग शामिल हैं। पीएम मोदी ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया है। हालांकि, को शुक्रिया कहते हुए पीएम मोदी ने उनकी तारीफ भी की। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने कंगना का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार करण जौहर पर नेपोटिज्म के मुद्दे पर निशाना साध रही हैं। हाल ही उन्होंने करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप भी लगाया। वहीं, बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के साथ कंगना की चल रही तनातनी में बीजेपी एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए नजर आई थी। ऐसे में जब पीएम मोदी ने करण जौहर की तारीफ की तो ट्विटर यूजर्स अब कंगना का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि इस बातचीत को देखकर कंगना कहीं कोने में बैठी रो रही होंगी। कोई कंगना की रोते हुए फोटो शेयर कर रहा है, तो कोई वीडियो।







करण जौहर ने ट्वीट किया था, “हैप्पी बर्थडे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके साथ फिल्मों के लिए प्यार और सिनेमा के ग्लोबल फुटप्रिंट पर असर के बारे में बातचीत करने का मौका मिला। आपकी दयालु अंदाज, नम्रता और समझदारी बहुत तरह से हमारे लिए गाइडिंग लाइट बनी है। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं।” इसके जवाब में पीएम मोदी ने लिखा, “बिल्कुल, तुम्हारा सिनेमा को लेकर जूनून बेहद प्यारा है। शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।”




और भी पढ़ें :