आसनसोल के कलाकार ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, Photos वायरल

Last Updated: शुक्रवार, 18 सितम्बर 2020 (12:40 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को तीन महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। लेकिन उनके फैंस और परिवार आज भी उन्हें यादकर भावुक हो जाते हैं। सुशांत के फैन्स लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टैच्यू लगाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक लंदन में तो उनका स्टैच्यू नहीं लगा लेकिन सुशांत के एक फैन ने उनका वैक्स स्टैच्यू बनाकर उन्हें खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है।

पश्चिम बंगाल के के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है। एक्टर के स्टैच्यू का अनावरण 17 सितंबर को किया गया। सुकांतो रॉय ने अपने म्यूजियम के लिए यह स्टैच्यू बनाया है।



एक्टर का वैक्स स्टैच्यू व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक ट्रैक पैंट्स और डेनिम जैकट पहने हुए है। इस स्टैच्यू में एक्टर का खूबसूरत स्माइल भी नजर आ रही है। सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें और वीडियोज देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए। वे कह रहे हैं कि यह बिलकुल सुशांत की तरह लग रहा है।



सालों से वैक्स स्टैच्यू बनाते आ रहे सुसांता ने अब तक अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, ममता बनर्जी, रविंद्रनाथ टैगोर, रोनाल्डो, ज्योति बसु जैसी कई हस्तियों की मोम की मूर्तियां बनाकर अपनी म्यूजियम में सजाने के साथ ही कई जगह उसे एक्सपोर्ट भी कर चुके हैं।



और भी पढ़ें :