नूपुर सेनन की एक रिक्वेस्ट पर 'फिलहाल' अनप्लग्ड संस्करण में शामिल हुए थे अक्षय कुमार

पुनः संशोधित बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (16:29 IST)
'फिलहाल' फेम ने हाल ही में अपने चार्टबस्टर के अनप्लग्ड संस्करण में अपनी उत्कृष्ट आवाज और शानदार प्रेजेंस के साथ सभी के दिलों में छाप छोड़ी है। संगीत वीडियो में एक दिल को छूने वाला राग है जो बिना शर्त प्यार, हार, दिल टूटने और कई सारी भावनाओं को पूरी तरह से बयां करता है।
मूल ट्रैक में और नूपुर की शानदार केमिस्ट्री देखी गई और इसलिए नूपुर ने अक्षय को अपने अनप्लग्ड वर्जन में एक हिस्सा बनाने का विचार किया। जब अनप्लग्ड का शूट था उस दिन अक्षय भी अपने अलग शूट में व्यस्त थे लेकिन उन्होंने अपने शूट से समय निकालते हुए नूपुर को सरप्राइज करते हुए वे शूट पर आए।
नूपुर की एक रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार बड़े दिल से आए और अनप्लग्ड संस्करण में शामिल हुए। नूपुर ने कहा कि, अक्षय सर के बिना फिलहाल कभी भी 'फिलहाल' हो नहीं सकता था और फीमेल संस्करण में उनकी उपस्थिति के बिना अधूरा होता। मैं सॉन्ग के कवर की शूटिंग कर रही थी तब मैंने अक्षय सर को फोन किया और उनसे इसका हिस्सा बनने का अनुरोध किया।

भले ही वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए दूर थे फिर भी वे किसी तरह से सहमत हुए। वे आए और अपनी शूटिंग पूरी कर ली, शाब्दिक रूप से वे 5 मिनट के लिए ही आए लेकिन सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया और वीडियो को दूसरे स्तर पर ले गए।

मूल साउंडट्रैक जानी द्वारा लिखा गया था और बी प्राक द्वारा गाया गया था जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार न्यू टैलेंट नूपुर सेनन के साथ नजर आए थे। यह वीडियो तुरंत हिट हुआ और अब तक इसे 700 मिलियन व्यूज मिल चुके है और दर्शकों के दिलों पर अब भी राज करता है। यह चार्टबस्टर की सबसे सफल सफलता थी कि निर्माताओं ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया और यह पहली बार है की एक म्यूजिक वीडियो में उसी ताजा और सुंदर जोड़ी के साथ अगली कड़ी होगी।
अक्षय का यह अपीरियंस सॉन्ग को और भी खूबसूरत टच देता है, पिछले सॉन्ग में जो नूपुर और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री रही थी वह अनप्लगड में एक सीन से भी नजर आती है।



और भी पढ़ें :