शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पर छाया कोरोना का साया, इसी महीने होने वाली थी YRF की एक्शन फिल्म की घोषणा

Last Updated: बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (16:29 IST)
इस साल अपने 50 साल पूरे कर रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि इस मौके पर प्रोडक्शन हाउस बॉलीवुड के किंग के साथ एक मेगाबजट एक्शन फिल्म की घोषणा करने वाला है। शाहरुख स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म को वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले हैं। लेकिन अब के कारण शाहरुख की कमबैक फिल्म का अनाउंसमेंट आगे बढ़ गया है।
आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली पर बड़े समारोह की तैयारी की थी। इस कार्यक्रम में वह शाहरुख की फिल्म सहित कई बड़ी फिल्मों की घोषणा भी करने वाले थे, लेकिन अब कोरोना वायरस के कारण इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में शाहरुख की इस एक्शन फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका था, लेकिन अब कोरोना वायरस के कारण इस काम में भी ब्रेक लग गया है। एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि यह एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद दुनिया की ऐसी जगहों पर शूट करने की प्लानिंग कर रहे थे जहां अभी तक कोई फिल्म शूट नहीं हुई हो, इसके लिए वह रेकी के लिए जाने वाले थे। लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने इस प्लान को ड्रॉप कर दिया है क्योंकि कोरोना वायरस के कारण अभी कहीं भी आने-जाने पर प्रतिबंध हैं। लेकिन जैसी ही यह प्रतिबंध हटेगा, वह लोकेशन की रेकी शुरू कर देंगे।
इस बीच, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद घर पर ही स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आदित्य चोपड़ा और शाहरुख के साथ लगातार संपर्क में है। इसके अलावा तीनों फिल्म के अन्य पहलुओं जैसे-एक्शन का लेवल, संभावित शूटिंग लोकेशन, बजट और शूटिंग की समय-सीमा इत्यादि पर भी बात कर रहे हैं।
सूत्र ने आगे यह भी बताया कि इस साल शाहरुख खान दो फिल्में करने वाले थे, एक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर और दूसरी राजकुमारी हिरानी के साथ फील गुड ड्रामा फिल्म। लेकिन मौजूदा स्थिति को देखकर लगता है कि शाहरुख की कमबैक फिल्म के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।



और भी पढ़ें :