महेश बाबू ने फैंस के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर महामारी के खिलाफ फैलाई जागरूकता

पुनः संशोधित बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (15:43 IST)
महेश बाबू एक ऐसे सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में देखी जा सकती है। उनकी फिल्में बैक-टू-बैक सुपर हिट रही हैं और उनके प्रशंसक न केवल देश भर में, बल्कि पूरे विश्व में मौजूद है। अभिनेता प्रेरणा का एक स्रोत है और उन्होंने इस भयभीत कर देने वाले वक्त में इसे फिर से साबित कर दिया है।
महेश बाबू ने हाल ही में टीएफआई कार्यकर्ताओं के लिए कोरोना चैरिटी में मोटी राशि का योगदान दिया है। यही नहीं, महेश बाबू ने इस महामारी से संबंधित अपने दर्शकों के बीच जागरूकता और सतर्कता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी पहल की है। सामाजिक विकृति के बारे में जागरूकता और सतर्कता फैलाना ही इस वायरस से लड़ने में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।

अभिनेता ने उन पोस्ट को भी साझा किया जहां वह महामारी के प्रकोप के दौरान हमारी सरकार द्वारा लगाए गए नियमों का पालन करने के लिए सभी से विनती कर रहे है। उनके प्रशंसकों ने भी इन पोस्ट को री-पोस्ट किया हैं। साथ ही अभिनेता ने अम्मा नन्ना अनंथा आश्रम और चारुमथी चाइल्ड केयर सेंटर में किराने का सामान देने का भी फैसला किया है।
महेश बाबू और उनके प्रशंसक अनिवार्य रूप से एक सुरक्षा और जागरूकता अभियान चलाते हैं जहां वे एक दूसरे के जागरूकता पोस्ट को री-पोस्ट करते हैं और वायरस के साथ अपने प्रामाणिक तरीके से लड़ाई लड़ रहे हैं।

फिल्मों की बात करें तो, महेश बाबू की हालिया रिलीज 'सरिलरु नीकेवेरु' बॉक्स ऑफिस पर एक मेगा हिट साबित हुई थी और धमाकेदार कमाई करने में सफ़ल रही थी। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की तीसरी फ़िल्म बन गई है।

महेश बाबू ने अपनी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार जीते हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में तरोताज़ा हैं। अपनी हालिया रिलीज़ के साथ वह विजयी रहे हैं, जिसने दर्शकों को अभिनेता की आगामी फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।




और भी पढ़ें :