इटली के कोरोना सर्वाइवर की सुनाई कहानी सुनाते वक्त भावुक हुए शक्ति कपूर

पुनः संशोधित बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (14:58 IST)
पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना से जंग लडने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी आगे आए हैं, वे आर्थिक सहायता देने के साथ ही लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। इसी बीच ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इटली के एक सर्वाइवर की कहानी बताते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।
शक्ति कपूर ने एक वीडियो में इटली के 93 साल के की कहानी बताई और वो कहानी शेयर करते हुए भावुक भी हो गए। इस वीडियो में शक्ति कपूर कहानी बताते हुए कहते हैं, 'इटली के अंदर एक 93 साल का बुजुर्ग जब ठीक होकर अस्पताल से निकल रहा था। तभी डॉक्टर ने कहा आपको एक दिन का वेंटिलेटर का बिल देना है 5 हजार रुपए। इसके बाद उस बुजुर्ग की आंखों में पानी आ गया।
उन्होंने आगे कहा, डॉक्टर ने कहा, क्या हो गया आपके पास पैसा नहीं है। फिर बुजुर्ग ने कहा- पैसा मेरे पास बहुत है लेकिन आज एक बात का एहसास हो गया कि मुझे भगवान का कितना बड़ा बिल देना है। जिसने सारी जिंदगी मुझे फ्री में सांस लेने का मौका दिया। आज देखो वेंटिलेटर के लिए मुझे सांस लेने के लिए भी पेमेंट देनी पड़ रही है।

यह कहानी बताते हुए शक्ति कपूर भावुक से नजर आते हैं। शक्ति कपूर आगे कहते हैं, 'ये बात मेरे दिल में बैठ गई है। हमने कभी सोचा नहीं। सिर्फ अस्पताल के चक्कर लगाते हैं, फिर सोचते हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें, घर में रहें और जिंदगी की कीमत समझें।'

शक्ति कपूर के इस वीडियो के बाद लोग शक्ति कपूर की तारीफ कर रहे हैं और उनकी बात से सहमत भी नजर भी आ रहे हैं।





और भी पढ़ें :