अब Netlfix प्रोड्यूस करेगी कैटरीना स्टारर अली अब्बास जफर की Superhero फिल्म, दो पार्ट्स में होगी रिलीज

Photo : Instagram
Last Updated: गुरुवार, 14 मई 2020 (15:10 IST)
पिछले दिनों खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ एक के लिए हाथ मिलाया है। अली अब्बास जफर की इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो अब कैटरीना कैफ की इस सुपरहीरो फिल्म को प्रोड्यूस करेगा।



एक सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि नेटफ्लिक्स ने कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया है। पहले रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म में पैसा लगाने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आई रुकावट के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इस प्रोजेक्ट को टेकओवर कर लिया है।



कैटरीना कैफ की यह सुपरहीरो फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज की जाएगी। सूत्र के मुताबिक, “अली अब्बास जफर हमेशा से एक सुपरहीरो फ्रैंचाइजी बनाना चाहते थे। नेटफ्लिक्स के जुड़ने के बाद अब वे इस फिल्म को दो भागों में रिलीज करेंगे। चूंकि नेटफ्लिक्स जैसा बड़ा ओटीटी प्लेयर अब इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा है, तो अब दर्शक विश्वस्तरीय वीएफएक्स की उम्मीद भी कर सकते हैं। अब मेकर्स कैटरीना कैफ की इस फिल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स को ध्यान में रखकर बनाएंगे।”





बताया जा रहा है कि अली अब्बास ने स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है। बस वह अब इस इंतजार में हैं कि जैसे ही कोरोना वायरस काबू में आए तो शूटिंग शुरू की जाए।



और भी पढ़ें :