शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. nawazuddin siddiqui served notice by mumbai court on wife aaliya complaint
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023 (19:06 IST)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी आलिया की शिकायत पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी आलिया की शिकायत पर कोर्ट ने भेजा नोटिस | nawazuddin siddiqui served notice by mumbai court on wife aaliya complaint
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन और उनकी मां पर घरेलू हिस्सा का आरोप लगाया था। 
 
नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी के बीच कोर्ट केस चल रहा है। अब इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा था कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने मेरी क्लाइंट को घर से निकालने की भरपूर कोशिश की थी। इस दौरान परिवार ने आलिया के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया। इतना ही नहीं नवाजुद्दीन बच्चों की पढ़ाई का खर्च तक नहीं उठा रहे हैं।
आलिया के वकील का दावा है कि एक्टर की मां आलिया को नवाजुद्दीन की पत्नी मानने से इनकार कर रही है। उनका कहना है कि तुम दोनों का तलाक दो साल पहले हो गया था। अगर ऐसा है तो नवाजुद्दीन ने सभी डॉक्यूमेंट्स में पत्नी के नाम पर आलिया का नाम क्यों लिख रखा है। 
 
आलिया ने धारा 509, 498ए के तहत एक प्रतिवाद दायर किया है। पुलिस ने बताया कि एक्टर की पत्नी को भोजन, बुनियादी सुविधाओं और बाथरूम तक से वंचित कर दिया गया। थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मुंबई की अंधेरी अदालत ने नवाजुद्दीन को उनकी पत्नी द्वारा दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है।
 
बता दें कि बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा ने आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की शिकायत के आधार पर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक्टर की पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया था। वर्सोवा पुलिस ने नवाज की पत्नी को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।
Edited By : Ankit Piplodiya