'द फैमिली मैन' की एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी पर उठे सवाल, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने बताया गैरकानूनी

Last Updated: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (15:16 IST)
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में सुचि का किरदार निभाकर साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। प्रियामणि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

प्रियामणि की शादी गैरकानूनी होने का दावा किया गया है। दरअसल, प्रियामणि ने साल 2017 में मुस्तफा राज से शादी रचाई थी। अब मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने आरोप लगाया है कि प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है। इस शादी को कोर्ट में चैलेंज किया गया है।

प्रियामणि से मुस्तफा की दूसरी शादी हुई थी। मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने प्रियामणि और मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है। उन्होंने कहा है कि वह अभी तक कानूनी तौर पर मुस्तफा से अलग नहीं हुई हैं। जिसकी वजह से प्रियामणि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है।
खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने कहा, वो अभी भी उनसे शादी में हैं, जबकि प्रियामणि संग उनकी शादी अवैध और गैरकानूनी है। हमने अभी तक तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे। उन्होंने कोर्ट में कहा था कि वह बैचलर हैं।

आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है। मुस्तफा और आयशा के दो बच्चे भी हैं। जब मुस्तफा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हे पसंद नहीं है कि ये खबर बाहर आए। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। मैं रोजाना आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं। वह मुझसे सिर्फ पैसे ऐठने की कोशिश कर रही हैं।



और भी पढ़ें :