आर्थिक तंगी से जूझ रहीं 'नदिया के पार' एक्ट्रेस आईसीयू में भर्ती

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (13:25 IST)
Photo - Twitter
फिल्म 'नदिया के पार' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इन दिनों आईसीयू में भर्ती हैं। कई बेहतरीन फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं सविता बजाज कोरोना और फिर बीमारी के बाद आर्थिक तंगी से भी जूझ रही हैं। बीते दिनों सविता ने मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद में उनके साथ काम कर चुके एक्टर सचिन पिलगांवर की पत्नी सुप्रिया उनकी मदद के लिए आगे आई थीं।
मदद की गुहार लगाते हुए सविता बजाज ने बताया था कि कोरोना के इलाज में उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है और अब उनके लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है।


सविता बजाज का ख्याल रख रहीं एक्ट्रेस नुपूर अलंकार ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान बताया कि, सविता बजाज के बारे में सुनने के बाद एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर मदद के लिए आगे आई हैं।

सुप्रिया के साथ CINTAA के कुछ मेंबर्स भी आगे आए हैं ताकि सविता के अस्पताल के बिल भर सकें। नुपूर ने बताया कि सविता बहुत ही स्वाभिमानी महिला हैं, बीते दिन ही कुछ मीडिया पर्सन्स के बहुत जोर देने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया।
बता दें कि सविता बजाज ने निशांत, नजराना और बेटा हो तो ऐसा जैसी 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह नुक्कड़, मायका और कवज जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।




और भी पढ़ें :