ब्रा की स्ट्रैप दिखाने पर ट्रोल हुईं 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस, पति ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (12:24 IST)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के हर किरदार को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। वही कई उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ जाता है। हाल ही में इस शो में का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा को अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल होना पड़ा है।

प्रिया अहूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरो में वह ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट पहने अपनी ब्रा की स्ट्रैप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। प्रिया की इन तस्वीरों को उनके पति और तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने क्लिक किया है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा, 'जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालिए।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया।


वही प्रिया के पति ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी‍ दिया है। मानव ने लिखा, अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।

बता दें कि प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरेंस शेयर करती रहती हैं। पहले प्रिया शो में काफी दिखती थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से अब वो ज्यादा नहीं दिखाई देती हैं।



और भी पढ़ें :