ICU बेड नहीं मिलने से Mukesh Khanna की बहन का निधन, एक्टर बोले- पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 मई 2021 (11:11 IST)
देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने तहलका मचाया हुआ है। इस महामारी की चपेट में आकर कई सेलेब्स और उनके परिवार के सदस्य भी अपनी जान गवां रहे है। वहीं अब 'शक्तिमान' और 'महाभारत' से घर-घर लोकप्रिय हुए एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपनी इकलौती बड़ी बहन को खो दिया है।

इस बात की जानकारी खुद मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है।'

उन्होंने लिखा, आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूं। हम सब परिवार सकते में आ गए हैं। 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई। पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है। सचमुच मैं पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं। अश्रुपूरित नमन, भावभीनी श्रद्धांजलि।
मुकेश खन्ना की बहन के लिए दिल्ली में आईसीयू बेड की तलाश की जा रही थी, लेकिन आखिरी वक्त तक उन्हें बेड नहीं मिली और उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि आज ही उनकी बहन का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया और स्थिति इतनी खराब है कि वह अपनी बहन को आखिरी बार देख भी नहीं पाए।

बता दें कि बीते दिन मुकेश खन्ना के निधन की अफवाहें भी उड़ी थीं। जिसका एक्टर ने खुद खंडन किया था। उन्होंने कहा था, मैं बिल्कुल ठीक हूं और में निंदा भी करता हूं कि जिस किसी ने इस खबर को सोशल मीडिया पर इस तहर से फैलाया है।




और भी पढ़ें :