मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthday sunny leone daniel weber love story
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शनिवार, 13 मई 2023 (11:53 IST)

जब पहली डेट पर लेट पहुंची थीं सनी लियोनी, ऐसा था डेनियल वेबर का रिएक्शन

जब पहली डेट पर लेट पहुंची थीं सनी लियोनी, ऐसा था डेनियल वेबर का रिएक्शन | happy birthday sunny leone daniel weber love story
Sunny Leonve Birthday : बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी 13 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सनी लियोनी नाम बेबाक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर हमेशा से ही बॉलीवुड में चर्चा में रहे हैं।
सनी और डेनियल कई सालों तक रिलेशन में रहे जिसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी की। दोनों की शादी को कई साल हो गए है, लेकिन दोनों अपने प्यार का इजहार अक्सर सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें डेनियल के लिए प्यार महसूस हुआ और उन्हें लगा कि अब डेनियल ही उनके सब कुछ हैं। 
 
सनी ने बताया कि वे वेगास में डेनियल के एक बैंड वाले दोस्त के क्लब में पहली बार मिले थे। डेनियल का कहना है कि वह पहली नज़र का प्यार था जबकि सनी के लिए ऐसा कुछ नहीं था। सनी ने कहा कि हमने पहली बार सिर्फ थोड़ी बातें की थीं और वहां कोई वायलिन नहीं बज रहा था या उड़ते हुए दिल नहीं थे।
 
सनी ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था कि डेनियल और वह पहले ईमेल पर जुड़े। इसके बाद दोनों ने अपने फोन नंबर एक्सचेंज किए। डेनियल ने उसके बाद डेट के लिए पुछने में वक्त नहीं लगाया। सनी ने कहा कि मैं हमारी पहली डेट पर लेट पहुंची थी, लेकिन एक जेंटलमैन की तरह डेनियल ने मेरा इंतज़ार किया। 
 
सनी ने बताया कि दोनों काफी समय तक लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, इसके बावजूद दोनों का प्यार चरम पर था। उन्होंने कहा, मुझे याद है जब मैं ओमान में थी और इसी बीच बिना किसी खास मौके के डेनियल ने मुझे दुनिया के किसी और कोने से सीडी और फूल भेजे थे। मेरे पास कॉलिंग कार्ड्स का भरपूर कलेक्शन था क्योंकि हम इतनी सारी बातें करते थे। मैं प्यार में थी।
सनी लियोनी ने बताया की डेनियल को पसंद नहीं था कि मैं किसी और आदमी के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करूं। इसलिए हमने साथ काम करना शुरू किया और फिर खुद की एक कंपनी शुरू की। सिर्फ खुशी में ही नहीं बल्कि हर जगह डेनियल ने मेरा साथ दिया है। 
 
सनी ने अपने प्यार का जिक्र करते हुए बताया कि तब मुझे लगा था कि यह वही है जो मुझे चाहिए। लेकिन इस बार डेनियल ने मुझे इंतज़ार कराया। अपनी लव-स्टोरी में प्रपोज़ल के बारे में बताते हुए सनी ने बताया मुझे याद है जैसे यह सब कल ही हुआ। मैं अपनी अंगूठी रखने के लिए बॉक्स ढुंढ रही थी। तभी अचानक डेनियल ने मुझे एक प्यारा सा छोटा बॉक्स गिफ्ट किया जो उसने खुद बनाया था। उस पर लिखा था 'विद लव, डेनियल'। 
 
डेनियल ने सिर्फ इतना कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक और अंगूठी है। मैं बहुत उत्साहित हो गई और मैंने हां कहा। मैं खुशी से कुद रही थी। यह सिंपल सा प्रपोज़ल बिल्कुल वैसा था जैसा हमेशा से मुझे चाहिए था। मैं डेनियल को पाकर बहुत खुश हूं।
 
सनी ने बताया कि डेनियल मेरे हर सपने का सपोर्ट करते हैं जैसे वह खुद उनका हो। वह मुझे विश्वास दिलाते है कि हर चीज़ संभव है। जब मैं, बच्चे और हम सभी साथ होते हैं, तो डेनियल हमारे लिए ब्रेकफास्ट बनाते हैं। लाइफ एक सपने जैसी है। मुझे यकीन नहीं होता कि कि यह सपना है या हकीकत। 
 
ये भी पढ़ें
मॉम से लेकर माई तक, इन फिल्मों और सीरीज के साथ सेलिब्रेट किजिए मदर्स डे