मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Mithun Chakraborty Health Update actor Diagnosed With Ischemic Cerebrovascular Accident Stroke
Last Modified: रविवार, 11 फ़रवरी 2024 (11:11 IST)

अस्पताल ने बताया कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, एक्टर को आया था ब्रेन स्ट्रोक

सीने में दर्द उठने की शिकायत के बाद कोलकाता के अस्पताल में कराया गया था भर्ती

Mithun Chakraborty Health Update actor Diagnosed With Ischemic Cerebrovascular Accident Stroke - Mithun Chakraborty Health Update actor Diagnosed With Ischemic Cerebrovascular Accident Stroke
Mithun Chakraborty Health Update: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बीते दिन शॉकिंग खबर सामने आई थी। 10 फरवरी की सुबह मिथुन के सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अस्पताल से मिथुन चक्रवर्ती की ताजा हेल्थ अपडेट सामने आई है। 
 
हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि एक्टर-राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके कारण उन्हें भर्ती कराया गया। एक्टर को Ischemic Cerebrovascular Stroke था। मिथुन चक्रवर्ती अभी अस्पताल में ही हैं, और उनका इलाज चल रहा है। 
 
बताया गया है कि मिथुन बेहतर महसूस कर रहे हैं और पूरी तरह से कॉन्शियस हैं। हालांकि उन्हें थोड़ी कमजोरी है वो भी बॉडी के निचले हिस्से में। उन्हें डॉक्टर्स ने सॉफ्ट डायट पर रखा है। न्यूरोफिजीशियन उन्हें देख रहे हैं।
 
बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के करीबी सोर्स ने बताया था कि एक्टर बेचैनी महसूस कर रहे थे और उन्होंने सीने में दर्द होने की बात कही। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। मिथुन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से फैंस चिंतित हो गए थे। 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार सुमन घोष की बंगाली फिल्म 'काबुलीवाला' में नजर आए थे। इससे पहले वह विवेक अग्निहोत्रीकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दिखें थे। फिलहाल इनका कोई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में नहीं हैं।
 
ये भी पढ़ें
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, किया इतना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन