अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी ने गाने 'बंबई में का बा' को कुछ इस तरह दिया अंजाम

पुनः संशोधित बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (18:06 IST)
इस महीने की शुरुआत में, अनुभव सिन्हा ने अपने बहुप्रतीक्षित भोजपुरी संगीत वीडियो, 'बंबई में का बा' का टीजर रिलीज किया था, जिसके साथ वह अभिनेता मित्र मनोज बाजपेयी के साथ सहयोग कर रहे हैं।
कुछ समय पहले, निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी का एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें बताया गया कि यह गीत कैसे अस्तित्व में आया और यह वर्तमान सामाजिक-सांस्कृतिक मानदंडों के कैसे अनुरूप है। इस दौरान, मनोज और अनुभव दोनों ने अपने-अपने जीवन और भोजपुरी के साथ अपने व्यक्तिगत संबंधों से जुड़ी दिलचस्प कहानी और अनुभवों को साझा किया है।

मनोज ने यह भी बताया कि कैसे वह पहली बार गाने के लिरिक्स पढ़ने के बाद प्रेरित महसूस कर रहे थे और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने साझा किया कि कैसे उनकी माँ भोजपुरी बआ करती थीं, लेकिन उनकी माँ के गुजर जाने के बाद उनके जीवन में इस भाषा की कमी खलने लगी और यहीं से उन्हें एक भोजपुरी गीत बनाने की प्रेरणा मिली।
साथ ही, दोनों ने यह भी साझा किया कि कैसे वे इस गाने एक साथ सहयोग कर रहे हैं और 26 साल बाद एक साथ वापसी कर रहे हैं।

अनुभव सिन्हा ने कहा, गीत 'बंबई में का बा' को कोरोनावायरस महामारी के बीच में एक दिन में शहर के एक स्टूडियो में शूट किया गया था। मैंने अपने अधिकांश गानों की एक दिन में शूटिंग पूरी की है, जिसमें लोकप्रिय ट्रैक 'दस बहाने' भी शामिल है और सौभाग्य से वह सभी गाने चार्टबस्टर रहे हैं।
टी-सीरीज़ के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, बहुमुखी अभिनेता मनोज बाजपेयी पर फ़िल्माया गया गीत 'बंबई में का बा' जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।




और भी पढ़ें :