मलाइका अरोरा ने अपनी मां के घर सेलिब्रेट किया ओणम, शेयर की लजीज पकवानों की तस्वीरें

पुनः संशोधित सोमवार, 31 अगस्त 2020 (11:48 IST)
मलाइका अरोरा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में मालइका अरोरा और उनकी बहन अमृता अरोरा अपने पूरे परिवार के साथ मनाती दिखाई दीं। साथ ही मलाइका ने अपने पारंपरिक ओणम लंच की तस्वीर भी शेयर कीं।
इन तस्वीरों में डाइनिंग टेबल पर केले के बड़े-बड़े पत्तों पर खूब सारा लजीज खाना सजा हुआ है। मलाइका ने इन लजीज पकवानों की तस्वीरें शेयर करते लिए लिखा है, 'हमारा टेबल सेट है और फाइनली 5 महीने के बाद हम अपने पैरंट्स के घर पर ओनम के शुभ मौके पर इकट्टे हुए हैं। ओणम साद्या के लिए आपका शुक्रिया मां।'

मलाइका ने इन तस्वीरों के साथ यह भी बताया है कि ओणम के इस स्पेशल दिन पर मां ने उनके लिए क्या-क्या बनाया है। उन्होंने हर डिश का नाम हैशटैग के साथ लिखा है।
अमृता अरोरा भी अपने पति और बच्चे के साथ मां के घर पहुंची थीं और उन्होंने भी इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।

गौरतलब है कि ये मलयाली त्योहार, 11 दिनों का होता है। ओणम गणेश चतुर्थी के दिन ही शुरू हुआ और 31 अगस्त को खत्म हो रहा है। मलयाली परंपरा का ये त्योहार, खेती से जुड़ा त्योहार है जहां किसान नई फसल उगने की खुशी मनाते हैं।

बता दें कि मलाइका की मां जॉइस अरोरा जहां मलयाली कैथलिक हैं, वहीं पिता अनिल अरोरा पंजाबी थे। जब मलाइका 11 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता एक-दूसरे से अलग हो गए और उनका तलाक हो गया।




और भी पढ़ें :