आमिर खान ने अफवाहों पर लगाया विराम, 2022 में बैसाखी के मौके पर ही रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 जनवरी 2022 (17:11 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है जिसके साथ आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का करने के लिए तैयार हैं।


हाल ही में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी लेकिन बावजूद इसके फिल्म की रिलीज को ले कर अफवाहों का बाजार गर्म था जिस पर अब आमिर खान प्रोडक्शन्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए पूर्ण विराम लगा दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी जिसने निश्चित रूप से उनके फैंस को जिज्ञासु कर दिया है।

स्टेटमेंट में लिखा है, अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। हम फिर से उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया। Viacom 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स आमिताभ भट्टाचार्या ने लिखी है। इसकी स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है।
'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।




और भी पढ़ें :