भारत में लगे लॉकडाउन पर फिल्म बनाने जा रहे मधुर भंडारकर, सामने आया फर्स्ट लुक

Last Updated: गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (13:18 IST)
हमें फॉलो करें
दुनियाभर में फैली महामारी के कारश देश में लगाया गया था। जिसके कारण देश में सब कुछ बंद हो गया था, और लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। अब इस घटना पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम 'इंडिया लॉकडाउन' होगा। इस टॉपिक पर फिल्म बना रहे हैं।

मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है। भंडारकर ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसके साथ फिल्म की स्टार कास्ट का भी खुलासा कर दिया है।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होने जा रही है। ये रहा फिल्म का टीजर पोस्टर। अपना प्यार दीजिए।'
फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी जैसे सितारे अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होगी। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इंडिया लॉकडाउन को भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द इलाकों में होगी। मधुर भंडारकर ने फिल्म के बारे में कहा था कि फिल्म में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव के बारे में संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा।



और भी पढ़ें :