टी20 फिनाले की मेजबानी की तैयारी में जुटे आमिर खान, मैच के दौरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर करेंगे लॉन्च

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 मई 2022 (16:53 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। बहुप्रतीक्षित टी20 के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि ऐसा करने से दर्शकों को एक ही प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट और सिनेमा दोनों को अनुभव करने का मौका मिलने वाला हैं।

ट्रेलर जहां 29 मई को टी20 फिनाले के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जाएगा, वहीं आमिर खान इसके फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में हैं। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट वीडियो के अनुसार, आमिर खान भी टी 20 फाइनल्स की मेजबानी करते दिखाई देंगे, जहां वह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर्स के साथ कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आने वाले हैं जिसमें हरभजन भी एक है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

आमिर टीवी चैनल के क्रू मेंबर से टिप्स ले रहे हैं कि उन्हें हरभजन से किस तरह के सवाल पूछने चाहिए। जैसा कि वीडियो में देख सकते है कि इसके लिए आमिर अपने इंटरव्यूइंग स्किल्सको टेस्ट कर रहें है और जिसके चलते वो एर मजेदार सिचुएशन में फंस गए।
क्रिकेट और सिनेमा के इस तरह एक साथ आने के ज्रिक को ग्लोबल लेवल मार्केटिंग बाइबल्स में हमेशा हमेशा के लिए डॉक्यूमेंट किया जाएगा। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी भी किसी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर अनावरण नहीं किया गया है। क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है।

फिल्म के लीड स्टार के अलावा लोग फिल्म को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए अनोखे रणनीतियों और कदमों से भी प्रभावित हैं। टी20 फिनाले मैच के दौरान ट्रेलर का अनावरण इतिहास में अब तक कभी नहीं किया गया एक अनोखे तरह का प्रमोशन है और इसने केवल आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट की प्रत्याशा को जोड़ा है।



और भी पढ़ें :