गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. after article 15 anubhav sinha and ayushmann khurrana to reunite with anek
Written By
Last Modified: गुरुवार, 26 मई 2022 (17:13 IST)

'आर्टिकल 15' के बाद अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी लौट रही हार्ड हिटिंग फिल्म 'अनेक' के साथ

'आर्टिकल 15' के बाद अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी लौट रही हार्ड हिटिंग फिल्म 'अनेक' के साथ | after article 15 anubhav sinha and ayushmann khurrana to reunite with anek
फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और अभिनेता आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक विनिंग टीम साबित हुई हैं क्योंकि दोनों की पहली पेशकश 'आर्टिकल 15' की दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसा की गई। इस बार यह जोड़ी एक और हार्ड हिटिंग एंटरटेनर के साथ वापस आ रही है, जो एक ऐसे विषय पर चर्चा करता है जिसे भारतीय सिनेमा के लैंडस्केप पर अब तक नहीं देखा गया है।

 
फिल्म 'अनेक' में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर ऑफिसर की भूमिका में हैं। यह एक भारतीय के बारे में एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म को नॉर्थ ईस्ट की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है।
 
जहां 'आर्टिकल 15' ने पूरी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी, वहीं 'अनेक' ने भी अपनी थीम और पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस पर अनुभव सिन्हा कहते हैं, आर्टिकल 15 से पहले जब मैं आयुष्मान से मिला तो मैं वास्तव में उनके पास एक ऐसी फिल्म लेकर गया, जो मुझे उनकी दुनिया से ज्यादा लगी। 
 
उन्होंने कहा, जब हम सामाजिक रूप से रिलेवेंट कंटेंट पर बात कर रहे थे, तब मैंने आर्टिकल 15 का उल्लेख किया। उन्होंने पूछा कि क्या वह इसे पढ़ सकते हैं... और जैसे ही उन्होंने इसे पढ़ा, वह तुरंत इसे प्यार कर बैठा और बातचीत को आगे बढ़ाना चाहते थे.. इस तरह फिल्म की शुरूआत हुई। 
 
अनुभव ने कहा, 'आर्टिकल 15' ने मुझे एहसास दिलाया कि आयुष्मान कितने बहुमुखी हो सकते हैं और 'अनेक' के साथ मैं एक कलाकार के रूप में उनकी प्रतिभा का एक और पहलू तलाशने में कामयाब रहा हूं। यह फिल्म हम दोनों के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रही है लेकिन एक ऐसी कहानी जिसे हम निश्चित रूप से कहने के योग्य महसूस कर रहे थे।
 
वहीं आयुष्मान खुराना कहते हैं, अनुभव सर और मैं जो साझा करते हैं, वह बड़े पर्दे पर कुछ अलग देखने और सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए एक दृष्टि है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ सामाजिक रूप से रिलेवेंट भी है। 'आर्टिकल 15' और 'अनेक' दोनों ऐसी फिल्में हैं जो न केवल एंटरटेन करती है, बल्कि एक बड़े विचार के साथ डायलॉग्स और बातचीत को भी बढ़ावा देती हैं। 
 
आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
ये भी पढ़ें
शालिनी पांडे के बिग स्क्रीन डेब्यू को लोगों ने बताया बोल्ड चॉइस, एक्ट्रेस बोलीं- क्योंकि इस फिल्म में मैं प्रेग्नेंट हूं