5 महीने से ‘पागलपंती’ को-स्टार पुलकित सम्राट को कर रहीं डेट, कृति खरबंदा ने माना

Last Updated: मंगलवार, 19 नवंबर 2019 (13:12 IST)
‘पागलपंती’ की एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपने को-स्टार को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की। मीडिया में पिछले कई दिनों से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही थीं, अब कृति ने इन खबरों पर मुहर लगाते हुए पुलकित संग अपने रिश्ते की बात स्वीकार लिया है।

पुलकित संग रिलेशन की खबर पर कृति ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं सबसे पहले अपने पैरेंट्स को बताना चाहती थी कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। मुझे लगता है कि हर चीज का एक वक्त होता है, जब आप उसके बारे में बात करने में सहज होते हैं। कभी-कभी इसमें 5 साल लग सकते हैं तो कभी 5 महीने। हमारे मामले में 5 महीने हुए हैं। लेकिन मैं बहुत खुश हूं और यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं।”


हालांकि, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने पुलकित को डेट करने के सवाल पर कहा था, “हम एक-दूसरे के साथ अच्छे दिखते हैं। हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। यह देखकर कोई भी यह सोच सकता है कि हम रिलेशनशिप में हैं। पुलकित मेरे लिए बहुत खास हैं और हमेशा रहेंगे।”

पुलकित और कृति पहली बार फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में साथ नजर आए थे। अब वे ‘पागलपंती’ में दिखाई देंगे, जो 22 नवंबर को रिलीज होगी। बता दें कि कृति से पहले पुलकित का नाम यामी गौतम के साथ जुड़ चुका है। उससे भी पहले वे 2014 में श्वेता रोहिरा से शादी कर चुके हैं, जो करीब एक साल चली थी।



और भी पढ़ें :