कॉफी विद करण 7 : आलिया भट्ट ने बताया कैसे शुरू हुई थी रणबीर कपूर संग 'लव स्टोरी', जंगल में किया था प्रपोज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 जुलाई 2022 (12:25 IST)
हमें फॉलो करें
का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन के साथ लौट आया है। 7वें सीजन के पहले एपिसोड में और बतौर मेहमान पहुंचे। दोनों ने करण जौहर के साथ सेट पर न केवल जमकर मस्ती की, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की।

'कॉफी विद करण 7' में आलिया भट्ट ने अपने और रणबीर कूपर के रोमांस और शादी से जुड़े कई राज खोले। आलिया भट्ट ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी और रणबीर की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। आलिया ने बताया कि नए साल की पूर्व संध्या पर दोनों ने एक वर्कशॉप में भाग लेने के लिए उड़ान भरी और रणबीर उनके बगल में बैठे। हालांकि, सीट को लेकर कुछ समस्या थी, इसलिए उन्हें दूसरी सीट पर ले जाया गया।
कुछ देर बाद रणबीर वापस आलिया के पास बैठने के लिए आ गए। जब रणबीर दूर थे, तब आलिया सोच रही थीं कि, उनका सपना क्यों टूट रहा है और वह चिढ़ रही थीं, क्योंकि रणबीर उनसे दूर बैठ गए थे। जब रणबीर अपनी सीट पर लौटे, तो उन्होंने आलिया से कहा, 'मैं बहुत परेशान था। इस सीट को अभी खराब होना था, जब हम इतनी अच्छी तरह से एक साथ बैठे थे।

आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर उन्हें प्रपोज करने के लिए मसाई मारा के जंगलों में ले गए थे। उन्होंने कहा, वह मेरी जिंदगी का सबसे हसीन पल था। मुझे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि रणबीर के दिमाग में ऐसी कोई प्लानिंग भी चल रही है।

आलिया ने बताया कि रणबीर ने इस खास पल को कैद करने के लिए कैमरामैन भी अरेंज किया था, जिससे वह बहुत इंप्रेस हुई थीं। बता दें कि रणबीर और आलिया 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। आलिया ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।



और भी पढ़ें :