आमिर खान ने रोहित शेट्टी को बताया 'क्रिकेटर', सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिए मजे

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (18:21 IST)
हमें फॉलो करें
अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन के साथ वापस लौट चुके हैं। हाल ही में इस शो में और करीना कपूर बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान दोनों स्टार्स ने करण जौहर के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए।


शो में आमिर खान ने अपने वन लाइनर से फैंस का दिल जीत लिया वहीं कुछ ऐसा भी कह दिया जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में आमिर से तीन क्रिकेटर्स के नाम बताने के लिए कहा। इसपर आमिर ने विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद वह रोहित शर्मा का नाम लेने वाले थे, लेकिन आमिर ने गलती से रोहित शर्मा की जगह रोहित शेट्टी बोल दिया।



आमिर खान ने अपनी गलती को तुरंत सही कर लिया। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया पर आमिर खान के मीम्स की बाढ़ आ गई है।

एक यूजर ने लिखा, 'बाय द वे आमिर खान ने में रोहित शर्मा को रोहित शेट्टी कह दिया।' एक अन्य ने 'रोहित शेट्टी पर काबू नहीं पा सकते।'



बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं।




और भी पढ़ें :