कीकू शारदा को महंगी पड़ी एक कप चाय और कॉफी, चुकाने पड़े 78,650

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' शो के कॉमेडियन कीकू शारदा बाली में छुट्टियां बिताकर हाल ही में भारत लौटे हैं। कीकू शारदा के साथ इस वेकेशन कुछ ऐसा हुआ है जिसे वो ताउम्र भूल नहीं पाएंगे। कीकू को बाली में एक कप और कॉफी पीना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया है।
ALSO READ:
टीवी एक्टर हुआ एटीएम धोखाधड़ी का शिकार, अकाउंट से निकाले 50 हजार रुपए


कीकू शारदा बाली में जिस होटल में रुके वहां उन्होंने एक कप कॉफी और एक कप चाय ली जिसके लिए उन्हें भारी भरकम भरना पड़ा। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी। हालांकि कीकू को इस बिल को लेकर कोई शिकायत नहीं है।
कीकू ने सोशल मीडिया पर उस बिल की तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक कैपेचीनो कॉफी और एक चाय ऑर्डर की। जिसमें कॉफी के लिए उनसे 35000 और चाय के लिए 30000 लिए गए। वहीं इसपर 13,650 सर्विस टैक्स चार्ज किया गया जिसके बाद कुल बिल हुआ 78,650।
हालांकि कीकू को इस बिल से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि भारतीय करंसी के मुताबिक इसकी कीमत केवल 400 रुपए है। सोशल मीडिया पर कीकू की इस पोस्ट पर लोग खुब कमेंट कर रहे हैं।

यह पहला वाक्या नहीं है इससे पहले भी सेलेब्स को छोटी सी खाने-पीने की चीजों के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ी है। कुछ दिन पहले ही एक्टर राहुल बोस के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें उन्हें होटल ने दो केले का बिल 443 रुपए थमा दिया था।



और भी पढ़ें :