1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. keerthy suresh to star in hombale films new movie raghu thatha
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित रविवार, 4 दिसंबर 2022 (13:56 IST)

केजीएफ और कांतारा की सक्सेस के बाद होम्बले फिल्म्स ने की नई फिल्म 'रघुथाथा' की घोषणा

'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' के निर्माता होम्बले फिल्म्स ने अब अपनी अगली तमिल फिल्म 'रघुथाथा' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। यह फिल्म एक युवा महिला की खुद को खोजने की मजेदार, आशा और खुशी देने वाली कहानी है।  क्योंकि वह अपने लोगों और जमीन की पहचान की रक्षा के लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा पर जाती है। 

 
इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे अवॉर्ड विनिंग 'फैमिली मैन' लेखक सुमन कुमार द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया हैं, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हो चुकी है और इसे 2023 गर्मियों में थिएटर्स में रिलीज करने प्लान किया जा रहा है। 
 
होम्बले की पहली तमिल फीचर बेहद प्रतिभाशाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता कीर्ति सुरेश के साथ पहला सहयोग है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों के साथ मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम किया हैं।
 
होम्बले फिल्म्स इस साल दो जबरदस्त हिट के साथ आगे बढ़ रही है जिसमें केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा शामिल हैं। अपने सफल वर्ष को जारी रखते हुए, उन्होंने एक और नई फिल्म 'रघुथाथा' की घोषणा की है, जो एक ऐसे विषय पर एक महिला केंद्रित कहानी है जो कई लोगों के दिलों को छू लेगी। 
 
ऐसे में इस पोस्टर के रिलीज पर निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा- रघुथाथा एक मजबूत और दृढ़निश्चयी महिला के बारे में एक कॉमेडी ड्रामा है, जो नियमों को चुनौती देकर, अपने सिद्धांतों को कायम रखते हुए, उनके लिए लड़ती है और आखिर में सभी के लिए प्रेरणा बन जाती है। उसकी मुसीबतों औऱ तकलीफों के बीच आप उसकी पहचान को उभरते हुए देखते हैं। 
 
उन्होंने कहा, मजेदार तरीके से प्रस्तुत की गई यह फिल्म परिवार के हर सदस्य को हंसाने और आत्मनिरीक्षण करने का वादा करती है। कीर्ति की टैलेंट और वर्सेटिलिटी को देखते हुए वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए एकदम सही पसंद हैं और हम उन्हें बोर्ड पर लाकर खुश हैं।
 
होम्बले फिल्म्स ने हमेशा भारतीय दर्शकों को एक अनुभव कराया है। अपनी हालिया रिलीज़ 'कांतारा' की सफलता के साथ उन्होंने एक बार फिर अपनी क्षमता साबित की है और यह प्रदर्शित किया है कि केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता भी एक सॉलिड कंटेंट स्ट्रेटजी का हिस्सा थी। 
 
प्रोडक्शन कंपनी की अगले साल 4 फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं। प्रभास की सालार सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है, फहद फासिल की धूमम भी अगले साल रिलीज होगी। श्रीमुरली अभिनीत बघीरा भी 2023 के अंत से पहले आएगी। प्रोडक्शन कंपनी एक और पैन इंडिया मूवी लाने की योजना बना रहा है, जिसकी जानकारी अभी सीक्रेट ही रखी गई है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया डांस, इस वजह से हुईं ट्रोल