Bigg Boss 14 : कविता कौशिक ने लगाया सलमान खान पर यह आरोप, शो छोड़ने की जताई इच्छा

पुनः संशोधित बुधवार, 18 नवंबर 2020 (13:56 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में हर दिन नया हंगामा देखने को मिलता है। बीते एपिसोड़ में और के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। कविता ने एजाज को धक्का दे दिया। इस कारण उन्हें कैप्टन अली गोनी ने सजा सुनाई और कैप्टेंसी टास्क से उन्हें हटा दिया गया।

कविता ने बाद में कहा कि उन्होंने एजाज को जो धक्का दिया उसमें उनकी मंशा एजाज को चोट पहुंचाने की बिल्कुल भी नहीं थी। वह तो बस उन्हें खुद से दूर करना चाहती थीं। अब कविता को लग रहा है कि उन्हें बिना मतलब टारगेट किया जा रहा है और जबरदस्ती गलत छवि में दिखाया जा रहा है।

कविता घर में बातचीत के दौरान शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं और कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस छोड़ना पड़ेगा क्योंकि उनके अच्छे बर्ताव को भी घुमाकर गलत तरीके से दिखाया जा रहा है।
दरअसल, निक्की और अभिनव कविता को बोलते हैं कि धक्का मारना ठीक नहीं है, तुम बुरी नजर आओगी। इस पर कविता कहती हैं बुरी तो मैं लग ही रही हूं। ये मुझे गेम नहीं खेलने देते, झुंड बनाकर बैठते हैं। पीछे से आवाजें निकालते हैं। गालियां देते हैं। ये चीज टीवी पर नहीं दिखाई जाएगी।

कविता कहती हैं, दिखाया ये जाएगा कि खाने को लेकर हुई बहस और कविता ने ऐसे झगड़ा कर दिया। मैं बुरी दिखूंगी। मुझे अब दिन पर दिन बुरा नहीं दिखना है। मैं अब टॉर्चर क्यों सहूं। क्या ये फेयर है। मुझे कोई मौका मिलता है कि मैं अपना पक्ष रखूं। सलमान सर के सामने रखती हूं तो वो इंटरेस्टेड नहीं दिखते। वो एजाज को बोलते हैं कि अरे आप बहुत अच्छे जा रहे हैं। बहुत सही दिख रहे हैं।



और भी पढ़ें :