कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी के फुटेज देने के बदले 100 करोड़ रुपये का ऑफर

Last Updated: सोमवार, 6 दिसंबर 2021 (17:02 IST)
- Marriage Latest Updates :

बात बताई नहीं गई है, लेकिन किसी से छिपी भी नहीं है कि की टॉप हीरोइनों में से एक और एक सशक्त अभिनेता के रूप में पहचान बनाने वाले एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं। राजस्थान के एक होटल में शादी होगी और मेहमान पहुंचना शुरू हो गए हैं। लगातार खबरें आ रही हैं, लेकिन विक्की और कैटरीना कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।
इसी बीच सूत्रों ने खबर दी है कि एक ने विक्की और कैटरीना को एक जोरदार ऑफर दिया है। 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है कि यदि शादी के फुटेज उपलब्ध करा दिए जाए तो इतनी बड़ी रकम दी जा सकती है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म विक्की और कैटरीना की शादी और रस्मो-रिवाज के हर प्रसंग को शूट करेगा। मेहमानों, स्टाइलिस्ट, मेकअप पर्सन आदि से बात की जाएगी। फिर एडिट कर एक फिल्म की तरह इसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा। फिलहाल विक्की और कैटरीना ने इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया है।

हॉलीवुड में ऐसा होना आम बात है। वहां सेलिब्रिटीज इस तरह के फुटेज/फोटो आदि बेचते हैं, लेकिन भारत में सेलिब्रिटीज ऐसा करने में हिचकते हैं। विक्की और कैटरीना की शादी में आए मेहमानों को मोबाइल लेकर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी को मोबाइल छोड़ कर आना होगा ताकि कोई सा भी लम्हा कैद न किया जा सके। कैटरीना और विक्की इस मामले में पूरी सख्त हैं। वे अपनी प्राइवेसी को बचाए रखना चाहते हैं। संभव है कि 100 करोड़ रुपये के ऑफर पर वे गौर करें।



और भी पढ़ें :