1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kartik aaryan opens up about his prep for freddy says i watched thrillers
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित गुरुवार, 24 नवंबर 2022 (14:39 IST)

जानिए फ्रेडी जिनवाला का किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन ने कहां से ली प्रेरणा

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 
कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है।
 
फ्रेडी की भूमिका निभाने के लिए अपनी प्रेरणा के बारे में बताते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मैं एक क्लीन स्लेट और एक नए अपरोच के साथ एक भूमिका निभाना पसंद करता हूं। मैं वास्तव में उस विजन में डूबा हुआ हूं जो मेरे निर्देशक के पास किरदार के लिए है।
 
उन्होंने कहा, इसलिए मुझे किसी अन्य काल्पनिक किरदार पर फ्रेडी में अपनी भूमिका नहीं निभानी पड़ी। हालांकि, मैंने बहुत सारी थ्रिलर देखीं और मैंने स्टडी किया और वक्रिंग डेंटिस्ट्स को ऑब्जर्व किया, बाकी मैं शशांक घोष के दिमाग में बसे किरदार को जीवंत कर रहा था।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
विधु विनोद चोपड़ा लेकर आ रहे '12वीं फेल', विक्रांत मैसी आएंगे नजर