अपने लुक को लेकर कन्फ्यूज हुए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी सलाह

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 मई 2020 (16:52 IST)
बॉलीवुड एक्टर में अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने लुक के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया है। कार्तिक ने लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए अपनी दाढ़ी बढ़ाई है। हमेशा क्लीन शेव में नज़र आने वाले चॉकलेटी हीरो कई दिनों से ‘कबीर सिंह’ वाले लुक में नज़र आ रहे हैं।
कई लोगों को कार्तिक का यह लुक पसंद आ रहा है, तो कुछ उन्हें पुराने लुक में जाने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन कन्फ्यूज हो गए हैं और उन्होंने फैंस से ही पूछ लिया कि उनपर कौन सा लुक ज्यादा अच्छा लगता है।
दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन अपने फैंस से लाइव मिले और जिस चीज को लेकर वो सबसे ज्यादा कंफ्यूज थे उसके बारे में लोगों से राय मांगी। इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर उन्होंने फैंस से पूछा कि उन्हें अपनी दाढ़ी ट्रिम करनी चाहिए कि नहीं। इस सवाल पर कई फैंस अपनी अपनी बात रखी।
फैंस के बीच अचानक से दीपिका पादुकोण भी कार्तिक आर्यन के इस लाइव सेशन से जुड़ गईं। उन्होंने बहुत ही क्यूट इमोजी के साथ कार्तिक को कहा की दाढ़ी अब हटा लेनी चाहिए।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ वो हल्की दाढ़ी में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो बड़ी हुई दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने हल्की दाढ़ी वाले लुक पर पूछा है ‘सेक्सी’, और बढ़ी हुई दाढ़ी वाले लुक के लिए पूछा है ‘जंगली’। यानी वो सेक्सी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं या जंगली।
बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं। हाल ही में जब उनसे ये पूछा गया कि वह आयरलैंड में किसके साथ फंसना चाहेंगे। तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया करीना कपूर।




और भी पढ़ें :