कार्तिक आर्यन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, अपनी फिल्म 'धमाका' का किया ऐलान

पुनः संशोधित रविवार, 22 नवंबर 2020 (18:18 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म 'धमाका' की घोषणा की है। कार्तिक ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैै।
इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन लंबे बाल और बड़ी दाढ़ी में सूट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्पेक्स पहने हुए हैं। कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, आज मेरा बर्थडे है...धमाका होना चाहिए।

इस फिल्म को निर्देशक राम माधवानी डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन इंटेंस रोल में दिखेंगे। फिल्म के निर्माता इस फिल्म को साल 2021 में फ्लोर पर ले जाने की तैयारी में हैं। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला, अमित माधवानी और राम माधवानी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म द टेरर लाइव की हिन्दी रीमेक है। खबरों की मानें तो ये एक थ्रिलर फिल्म है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा और कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले वह फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग खत्म कर दी है। कार्तिक के पास इस समय एक और फिल्म है, जिसका नाम ‘किट्टी’ है।



और भी पढ़ें :