जायरा वसीम की फैंस से अपील, बोलीं- मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें

पुनः संशोधित रविवार, 22 नवंबर 2020 (16:03 IST)
'दंगल' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। अब उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि उनकी तस्वीरें हटा दें।
जायरा ने कहा कि इंटरनेट से सारी तस्वीरें को हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन फैंस से अपील तो कर ही सकते हैं। जायरा वसीम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, पिछले साल मैंने फैन पेज पर एक मैसेज छोड़ा था। अगर उसे अभी नहीं देखा है तो फिर शेयर कर रही हूं।

जायरा वसीम ने अपनी पोस्ट में लिखा, सभी को हैलो। मैं आप सबको धन्यवाद कहना चाहती हूं जो आपने मुझसे प्यार और दया दिखाई। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें।
उन्होंने लिखा, तस्वीरों को इंटरनेट से पूरी तरह से हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं। उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा।

बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर यह दलील दी थी कि वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है। जायरा वसीम ने कहा था कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।



और भी पढ़ें :