सैफ-करीना भी फॉलो करेंगे विराट-अनुष्का का ट्रेंड, मीडिया में नहीं आएगी दूसरे बच्चे की तस्वीर

Last Updated: बुधवार, 20 जनवरी 2021 (13:05 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। अपनी बच्ची के पैदा होने के बाद विराट और अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया कि वह उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें। अभी तक विरुष्का की बेटी की तस्वीरें भी सामने नहीं आई हैं।
अब कहा जा रहा है कि अपने दूसरे बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रहे और भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से पता चला है कि करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे को मीडिया और फोटोग्राफर्स की नजरों से अभी दूर रखना चाहेंगे।

भले ही तैमूर आज तक पैपराजी के सबसे फेवरिट स्टारकिड बने हुए हैं लेकिन सैफ-करीना इस बार अपने बच्चे को तैमूर की तरह नहीं रखना चाहते हैं। सूत्र ने बताया है कि सैफ-करीना अपने आने वाले बच्चे की प्राइवेसी के लिए सख्त कदम उठाने वाले हैं।

विराट और अनुष्का से पहले शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बच्ची की तस्वीरें खींचने से मना किया था। जब शिल्पा ने खुद चाहा तभी उनकी बच्ची की तस्वीरें सामने आई हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि एक प्रोड्यूसर ने कहा है कि विराट कोहली आज की तारीख में किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से ज्यादा बड़े स्टार हैं और वह एक नया ट्रेंड चलाते हैं तो निश्चित तौर पर बॉलीवुड भी उसे फॉलो करेगा।



और भी पढ़ें :