तुषार कपूर की 'मारीच' में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, निभाएंगे यह किरदार

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (11:29 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी अगली फिल्म 'मारीच' का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। रहस्य और रोमांच से भरी इस थ्रिलर फिल्म में तुषार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ध्रुव लाथेर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।
तुषार कपूर की यह फिल्म जून 2021 में रिलीज हो सकती है। के बारे में बात करते हुए तुषार ने कहा कि वह वैसी स्क्रीप्ट को चुनने की कोशिश करते हैं, जो न केवल मनोरंजक हो, बल्कि संभावित रूप से अनोखा भी हो। उन्होंने कहा, मारीच रहस्य और अप्रत्याशित घटनाओं के साथ एक अत्यंत रोमांचकारी कहानी है।

तुषार ने कहा, इसमें रहस्य और सस्पेंस भरा है, जो इस थ्रिलर को अलग बनाती है। इसलिए मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैंने मारीच को जानबूझकर अभिनय करने और प्रोडक्शन के लिए चुना।

इस फिल्म का शीर्षक 'मारीच' हिंदू महाकाव्य रामायण में एक चरित्र से लिया गया है। रावण के एक मारीच नामक सहयोगी ने ही उनकी सीता का अपहरण करने में मदद की थी। उसने एक सोने का हिरण बनकर राम को प्रलोभित किया था। 'मारीच' में तुषार एक तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे, जो एक जटिल और दोहरे हत्याकांड को सुलझाने में शामिल होगा।

तुषार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह एक पुलिसकर्मी के लुक में दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह नसीरुद्दीन शाह के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में नसीरुद्दीन एक पादरी की भूमिका निभा रहे हैं।
उन्होंने पोस्ट में लिखा, यह फिल्म उन्हें एक अभिनेता के रूप हर दिन चुनौती देती है और वह नसीरुद्दीन के साथ काम करके बहुत उत्साहित हैं। अपने भाई के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए एकता कपूर ने भी अपनी खुशी व्यक्त की।

बता दें कि 2001 में फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' के साथ अभिनय की शुरुआत करने वाले तुषार ने 'खाकी' और 'गोलमाल' सीरीज जैसी चर्चित फिल्मों में अभिनय किया है।




और भी पढ़ें :