जिया खान की बहन का सनसनीखेज खुलासा, साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 जनवरी 2021 (12:03 IST)
फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशक पर कई आरोप लगे हैं और इस वजह से उन्हें कुछ फिल्मों से हाथ भी धोना पड़ा है। 2018 में उन पर कुछ महिलाओं ने सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था और उसकी आग ठंडी भी नहीं हुई और एक और आरोप उन पर दिवंगत की बहन करिश्मा ने लगाया है। बीबीसी पर जिया खान पर बनी सीरिज 'डेथ इन बॉलीवुड' का पहला एपिसोड दिखाया गया। इसमें करिश्मा ने साजिद खान के बारे में कहा कि उन्होंने जिया को टॉप उतारने के लिए कहा था।

जिया ने साजिद खान के साथ 'हाउसफुल' फिल्म की थी, जिसमें अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारे थे। करिश्मा के अनुसार फिल्म की रिहर्सल के दौरान जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थब उससे साजिद ने कहा कि वो टॉप और ब्रा उतारे। जिया समझ ही नहीं पाई कि यह क्या हो रहा है। जिया ने अपनी बहन को बताया कि फिल्म के शुरू होने के पहले ही यह सब हो रहा है।


जिया ने फिल्म छोड़नी चाही तो उस पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी गई। कहा गया कि वह कांट्रेक्ट में बंधी हुई है और उस पर केस कर दिया जाएगा जिससे उसकी छवि खराब हो जाएगी। जिया ने सोचा कि यदि वह फिल्म करेगी तो उसे सेक्शुअली हैरेस किया जाएगा। मजबूरन जिया ने वो फिल्म की।

करिश्मा के इस खुलासे के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर साजिद को निशाना बनाया है। इस आरोप के बाद ज्यादातर लोग शॉक्ड हैं।


ने ट्वीट किया है- इन्होंने जिया को मारा, इन्होंने सुशांत को मारा, मुझे मारने की कोशिश की, लेकिन ये लोग माफिया के सपोर्ट से स्वतंत्रता के साथ घूम रहे हैं और वर्ष दर वर्ष मजबूत होते जा रहे हैं। आपको कोई नहीं बचाएगा, आपको खुद को बचाना है।



और भी पढ़ें :