करण जौहर ने मांगी मधुर भंडारकर से माफी, टाइटल चोरी का लगा था आरोप

Last Updated: शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (10:57 IST)
बीते दिनों ने पर उनकी फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप लगाया था। मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर करण पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था- करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि अगर वे अपनी सीरीज का नाम बॉलीवुड वाइफ्स रख सकते हैं। मैंने उन्हें मना कर दिया था कि क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था।
अब करण जौहर ने मधुर भंडारकर के टाइटल का गलत यूज के आरोप का जवाब दिया है। करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने मधुर से माफी मांगी है साथ ही कहा है कि उनका शो एकदम अलग होगा।

करण जौहर ने लिखा, डियर फ्रेंड मधुर भंडारकर, हमारा रिश्ता बहुत पुराना है और इस एकजुट इंडस्ट्री का कई साल से हिस्सा रहे हैं। इन दौरान मैं आपके काम का प्रशंसक रहा हूं और हमेशा आपका बेहतर चाहा है। मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं। बीते हफ्तों आपको जो भी कष्ट पहुंचा, हम उसके लिए माफी मांगते हैं।
उन्होंने लिखा, मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमने नया टाइटल- 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' इस रिएलिटी बेस्ट फ्रैंचाइजी के नॉन-फिक्शन फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था। क्योंकि हमारा टाइटल अलग है, मुझे नहीं लगता कि इससे आपको नाराजगी होगी, अगर ऐसा है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं।

इसके अलावा करण जौहर ने मधुर भंडारकर को यह भी आश्वासन दिया है कि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को करण के शो से कोई नुकसान नहीं होगा। करण ने बताया कि वह अपनी फ्रैंचाइजी को सिर्फ 'फैब्युलस लाइव्स' हैशटैग से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि उनके शो का फॉर्मेट, नेचर और ऑडिएंस मधुर के प्रोजेक्ट से एकदम अलग है और उनका प्रोजेक्ट बर्बाद करने की मंशा नहीं।



और भी पढ़ें :