कोरोना वायरस : कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवारवालों को सताने लगी चिंता

पुनः संशोधित सोमवार, 30 मार्च 2020 (10:28 IST)
बॉलीवुड सिंगर कोरोना पॉजिटिव हैं। उनका इलाज लखनऊ के अस्पताल एसजीपीजीआई में किया जा रहा है। कई दिनों से डॉक्टरों की निगरानी में रह रहीं कनिका कपूर की हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है।
चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर के परिवारवाले काफी परेशान हो गए हैं। उन्होंने कनिका की सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की है। कनिका के लिए डॉक्टरों की टीम चार-चार घंटे की शिफ्ट में काम कर रही है और उनके कमरे की साफ-सफाई और खाने-पीने को लेकर उनकी पर्सनल जरूरतों का भी ध्यान रखा जा रहा है।

इससे पहले कनिका कपूर के तीन कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आए थे। गौरतलब है कि कि लंदन से वापस लौटीं कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए निकल आईं थी।

प्रशासन के अनुसार 13 से 14 मार्च के बीच कनिका चार- चार पार्टियों शामिल में हुई थी, पहली पार्टी 14 मार्च को लखनऊ के ताज होटल में हुई थी। बताया जा रहा है कि यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी। जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुई थी।





और भी पढ़ें :