गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranauts dhaakad avatar said they call her agni and i am the goddess of death
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 8 फ़रवरी 2021 (17:24 IST)

कंगना रनौट का 'धाकड़' अवतार, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- मौत की देवी भैरवी का रूप...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' में धमाकेदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं। कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और अब उन्होंने अपनी फिल्म से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं।

 
कंगना ने सोशल मीडिया पर एजेंट अग्नि के बेहद इंटेंस लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना हाथ में बंदूक लिए खड़ी हैं और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। कंगना का यह दमदार लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'वह उसे अग्नि कहते हैं, बहादुर कहते है। लेकिन मैं कहती हूं कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप हैं।
 
कंगना रनौट की फिल्म 'धाकड़' स्पाई एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में कंगना एक स्पेशल एजेंट के रोल में नजर आएंगी।  हाल ही में कंगना ने खुलासा किया था कि फिल्म धाकड़ के एक एक्शन सीन को शूट करने के लिए 25 करोड़ खर्च किए गए हैं।
 
फिल्म धाकड़, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। धाकड़ को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं। सोहेल मकलाई इसको प्रोड्यूस कर रहे हैं। कंगना संग फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।
 
ये भी पढ़ें
जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं करीना कपूर, चेकअप के लिए पहुंचीं क्लीनिक