कंगना रनौट ने रिजेक्ट की थी 'डर्टी पिक्चर', बोलीं- विद्या बालन से बेहतर नहीं कर पाती

Last Updated: सोमवार, 3 मई 2021 (11:54 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी दमदार अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई हैं। कंगना ने कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करने में भी हिचक नहीं दिखाई है। हाल ही में कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें 'द डर्टी पिक्चर' ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

कंगना ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे से बेहतर कर पाती क्योंकि वो इसमें शानदार थीं। लेकिन हां, कभी कभी मुझे महसूस होता है कि मैं इस फिल्म में वो पोटेंशियल नहीं देख पाई। कंगना रनौत के मुताबिक, वह पैरलल और ऑफ बीट सिनेमा के जरिए ही मेनस्ट्रीम स्टार बन गई हैं।

कंगना ने कहा, मैंने कभी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या धर्मा प्रोडक्शन, YRF या फिर खान्स की फिल्मों की तरह कोई कंवेंशनल फिल्में नहीं की। लेकिन मैं टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं जिसने अपना नाम खुद बनाया है। ये खुद में एक केस स्टडी है। मैं भले ही 'द डर्टी पिक्चर' में अवसर देखने में असफल रही लेकिन मुझे इसका पछतावा नहीं है।
फिल्म द में काम के लिए विद्या बालन को नेशनल अवॉर्ड दिया गया था। कंगना रनौट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे किए हैं। उनकी डेब्यू फिल्म गैंगस्टर ने रिलीज के 15 साल पूरे किए थे, जिसकी खुशी में कंगना ने कई ट्वीट कर खुद की तुलना शाहरुख खान से की थी।
कंगना अब जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने वाली हैं। वो आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के जरिए बनाने वाली हैं। लोगो को लॉन्च करते हुए कंगना ने ट्वीट में लिखा, 'मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह अनाउंसमेंट कर रही हूं कि लव स्टोरी 'टीकू वेड्स शेरू' से हम डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।'
कंगना रनौट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें उन्‍होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है। फिल्‍म पिछले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 के बढ़ते केसों की वजह से ऐसा नहीं हो सका। इसके अलावा वह धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :