जाह्नवी कपूर ने बताया अपना ड्रीम वेडिंग प्लान, होने वाले पति को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 2 अगस्त 2021 (11:42 IST)
हमें फॉलो करें
फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा जाह्वनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही अब जाह्नवी के अपने वेडिंग प्लान का खुलासा किया है।

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने अपना पूरा वेडिंग प्लान बताया है। जाह्नवी ने बैचलरेट पार्टी से लेकर शादी तक की पूरी तैयारी की हुई है। जाह्नवी का कहना है कि वह सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं जो 2 दिन में हो जाए।

जाह्नवी कपूर ने कहा, मेरी बैचलरेट पार्टी कैप्री मे याच में हो और शादी तिरुपति में। मेहंदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में हो। उन्होंने कहा कि रिसेप्शन को लेकर मुझे कोई एक्साइटमेंट नहीं है। रिसेप्शन जरूरी होता है क्या? नहीं न तो छोड़िए रिसेप्शन।
शादी की डेकोरेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, शादी की डेकोरेशन ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल होगा। मोगरा और मोमबत्तियों से डेकोरेशन होनी चाहिए और 2 दिन में पूरी शादी हो जाए। मेरी शादी में खुशी और अंशुला कपूर ब्राइड्समेड्स होगी। शादी में खुशी और पापा इमोशनल हो जाएंगे तो ऐसे में अंशुला दीदी सब संभाल सकती हैं।

अपनी वेडिंग आउटफिट को लेकर जाह्नवी ने कहा, मैं कांजीवरम या पट्टू पावड़ाई साड़ी पहनूंगी और वो गोल्ड की होगी। मेहंदी आउटफिट पिंक कलर का होगा और संगीत का आउटफिट येलो कलर का। मेरा पति समझदार होना चाहिए क्योंकि मैं अभी तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'गुड लक जैरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह दोस्ताना 2 और तख्त में भी दिखेंगी।




और भी पढ़ें :