जान कुमार सानू बोले- कुमार सानू का बेटा होने की वजह से नहीं मिली नौकरी

पुनः संशोधित रविवार, 1 अगस्त 2021 (18:19 IST)
से मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। वह अक्सर अपने संघर्ष के दिनों को याद करते रहते हैं। अब जान कुमार सानू ने खुलासा किया पिता कुमार सानू की वजह से उन्हें नौकरी से रिजेक्ट होना पड़ा था।
एक इंटरव्यू के दौरान जान कुमार सानू ने कहा, कुमार सानू का बेटा होने की वजह से बहुत बार उन्हें नुकसान हुआ है। मैं कहूंगा कि मैं किसी भी अन्य व्यक्ति द्वारा किए गए प्रयासों से दोगुना संघर्ष कर रहा हूं क्योंकि मैं कुमार शानू का बेटा हूं। लोग सोचते हैं कि मैं चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुआ हूं और मेरे लिए सब कुछ आसान हो जाता है लेकिन ऐसा नहीं है।

मैं अन्य लोगों के बारे में बात नहीं कर सकता, मैं अपने बारे में बात कर सकता हूं। लोग सोचते हैं कि यह आदमी चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुआ था और उसके पास बहुत काम है। तो किसी ऐसे व्यक्ति की मदद क्यों करें जो पहले से ही इतना विशेषाधिकार प्राप्त है। चलो किसी और को मौका दें।
उन्होंने कहा, इस सोच ने मेरे खिलाफ कई सालों तक काम किया है। लोगों ने मुझे गाते हुए सुनने से पहले ही मुझे ठुकरा दिया था। उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी और सिर्फ यह मान लिया है कि मेरे पास बहुत काम होगा। मैं इसके खिलाफ लड़ रहा हूं और खुद को साबित करने की कोशिश कर रहा हूं।



और भी पढ़ें :