'पानी पानी' गाने की अपार सफलता से जैकलीन फर्नांडिस खुश, कही यह बात

Last Updated: बुधवार, 30 जून 2021 (13:20 IST)
हाल ही में रिलीज़ हुआ का गाना 'पानी पानी' कुछ ही दिनों में सुपर हिट बन गया है, जिसमें अभिनेत्री के धमाकेदार लुक और स्टाइल की सराहना की जा रही है। इस गाने को राजस्थान में जैसलमेर के गर्म तापमान में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था।

म्यूजिक सिंगल, गेंदा फूल की सफलता के बाद, जैकलीन ने 'पानी पानी' में के साथ फिर से काम किया है। रिलीज के बाद, गाना तुरंत हिट हो गया और यूट्यूब के टॉप 10 चार्ट में भी ट्रेंड कर रहा था। रिलीज के कुछ ही समय में इस गाने ने यूट्यूब पर 160 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर गाने के लुक को रीक्रिएट करने वाले युवाओं में इसे लेकर खासा क्रेज बना हुआ है। उसी के बारे में आभार व्यक्त करते हुए, जैकलीन ने साझा किया, पानी पानी पर प्रतिक्रिया बहुत अद्भुत रही है। मुझे सभी रीक्रिएशन, कवर और डांस वीडियो पसंद हैं जो लोग पोस्ट कर रहे हैं, उन्होंने गीत को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।
वह आगे कहती हैं, दिलचस्प बात यह है कि पहली बार जब मैंने गाना सुना तो मुझे लगा कि यह बहुत आकर्षक है और यह निश्चित रूप से सभी की प्लेलिस्ट में जगह बना लेगी। अब, मुझे लगता है कि बादशाह और मैं अब एक स्ट्रीक पर हैं, गेंदा फूल के बाद अब पानी पानी।

गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, पानी पानी के लिए शूट वास्तव में टेस्टिंग टाइम था क्योंकि गर्मी ने हम सभी को थका दिया था, लेकिन हमारे पास सेट पर इतनी शानदार टीम थी कि सब अच्छे से हो गया।
जैकलीन इस गाने में एक दिवा की तरह दिख रही हैं, जिसमें उनकी मैग्नेटिक एनर्जी गाने का मुख्य आकर्षण बन गई है। इस गाने को बादशाह ने सारेगामा के साथ असोसिएशन में आस्था गिल के साथ लिखा, कंपोज और गाया है।

वर्क फ्रंट पर, जैकलीन की आने वाली फिल्मों में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ भूत पुलिस और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस शामिल है। इसके अलावा वह सलमान खान 'किक 2' में नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :