'कृष 4' में सुपरहीरो के साथ सुपरविलेन का किरदार भी निभाएंगे रितिक रोशन!

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (18:10 IST)
बॉलीवुड स्टार काफी वक्त से आगामी फिल्म 'कृष 4' को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों उनकी इस फिल्म की तैयारियां काफी जोरों पर हैं। यह फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की कुछ सफल सुपरहीरो वाली फिल्मों में से एक है। यही कारण है कि से अक्सर इस फिल्म को लेकर सवाल किए जाते हैं।
वहीं इस फिल्म को लेकर अक्सर नए अपडेट सामने आते रहते हैं। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है। खबरों के अनुसार, राकेश रोशन इस फिल्म को और ऊंचे स्तर पर पेश करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में रितिक को अपना ही सामना करते हुए देखा जाएगा।

दरअसल, फिल्म में रितिक डबल रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जहां एक ओर वह सुपरहीरो के रूप में बुराई का नाश करते दिखेंगे, वहीं उन्हें का किरदार निभाते हुए भी देखा जाएगा। बताया जा रहा है कि रितिक का सपना था कि वे कृष में दोनों ही किरदार ब्लैक एंड व्हाइट एक साथ प्ले करें।
गौरतलब है कि इससे पहले रितिक 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'कृष' और 2013 में रिलीज हुई 'कृष 3' में डबल रोल निभाते हुए दिखे थे। इसमें उन्हें एक किरदार रोहित मेहरा और दूसरा उनके बेटे कृष्णा मेहरा का निभाया था। अब 'कृष 4' में पहली बार वह अपने हमशक्ल से लड़ते दिखेंगे।

बताया जा रहा है कि रितिक को डबल रोल में दिखाने का फैसला डायरेक्टर राकेश रोशन और रितिक ने मिलकर लिया है। अब फिल्म के लेखक इसी प्लॉट के इर्द-गिर्द कहानी लिख रहे हैं। स्क्रीनप्ले राइटर्स चाहते हैं कि रितिक के सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों ही किरदार जबरदस्त हो।
रितिक की आगामी फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। दूसरी ओर हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक में देखा जाने वाला है। इसके अलावा यह 'फाइटर्स' और 'वॉर 2' में भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :