रितिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, फिल्म 'फाइटर' का ऐलान, दीपिका पादुकोण संग आएंगे नजर

Last Updated: रविवार, 10 जनवरी 2021 (15:09 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार 10 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अगली फिल्म 'फाइटर' की घोषणा हो गई है। फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए रितिक ने फैंस को बताया है कि वह और साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।
रितिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ 'फाइटर' की घोषणा की है और साथ ही, के प्रोडक्शन हाउस 'MARFLIX’ और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट शेयर किया है।

रितिक ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, MARFLIX विजन की फाइटर की झलक प्रस्तुत करता हूं। दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी। मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं सिद्धार्थ आनंद।
मोशन पोस्टर के इस वीडियो में रितिक की आवाज सुन सकते हैं। वे कहते है, दुनिया में मिल जाए आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता। हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।

इसके अलावा रितिक ने निर्देशक सिद्धार्थ के लिए एक भावुक नोट भी शेयर किया हैं। उन्होंने लिखा, एक एक्टर के रूप में ममता और सिद्धार्थ आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को के साथ परिचित करवाते हुए और फिल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है।
उन्होंने लिखा, यह बहुत स्पेशल है, क्योंकि इसने एक निर्देशक और दोस्त के साथ मेरे रिश्ते को अधिक गहरा कर दिया है, जिनका सफर मैंने अपने सेट AD होने से लेकर, बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है। और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है। यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह हैं। धन्यवाद सिड, मुझपर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए। आकाश की तरफ अपने सफर के लिए।
मोशन पोस्टर में इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :