जानिए कितना है रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का बजट

Last Updated: शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (12:02 IST)
बॉलीवुड स्टार ने अपने जन्मदिन पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ अपनी तीसरी फिल्म 'फाइटर' की घोषणा की थी। इस फिल्म में रितिक के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती दिखाई देंगी। मेकर्स इन दिनों फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और इसे बड़े पैमाने पर बनाने के लिए तैयारियां कर रहे हैं।
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का करोड़ों का बजट बताया जा रहा है। पोर्टल से जुड़े सूत्र ने कहा, 'सिद्धार्थ आनंद फिल्म को 250 करोड़ रुपए के बजट के साथ बनाने की प्लानिंग कर है। इतने बड़े बजट के बाद यह भी माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी।

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ने लंबे समय से बड़े पैमाने पर बनी एक्शन थ्रिलर नहीं देखी है। इसलिए रितिक और सिद्धार्थ फिल्म को बड़े स्तर के एक्शन सीन्स के साथ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक वॉर की तरह सिद्धार्थ आनंद की फाइटर भी देशप्रेम और देशभक्ति से भरी होने वाली है। फिल्म में ‍रितिक पहली बार ऑनस्क्रीन एक वायुसेना के पायलट का किरदार निभाएंगे। मेकर्स के मुताबिक बॉलीवुड फिल्मों ने नेवी से लेकर आर्मी तक सबकुछ एक्सप्लोर किया है, लेकिन वायुसेना के इर्द-गिर्द कहानी नहीं रखी गई है।
बताया जा रहा है कि रितिक-दीपिका इस साल दिसंबर में फाइटर की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। सिद्धार्थ पहले शाहरुख खान संग अपनी मेगा बजट फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं।




और भी पढ़ें :