1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shweta singh kirti requested fans to celebrate sushant singh rajputs birthday by helping 3 needy people
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (10:50 IST)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन की फैंस से खास अपील, बताया कैसे सेलिब्रेट करे दिवंगत एक्टर का बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल जून में निधन हो गया था। उनके निधन ने पूरे देश को हैरान कर दिया था। सुशांत के फैंस और उनका परिवार अक्सर उन्हें याद करके सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं। वहीं उनकी सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई को न्याय दिलाने की कोशिशों में लगी हुई हैं।

 
21 जनवरी को सुशांत राजपूत का जन्मदिन है। एक्टर के आने वाले जन्मदिन के लिए भी श्वेता ने फैंस से एक मुहिम में योगदान करने की अपील की है। पहले उन्होंने लोगों से सुझाव मांगे कि उन्हें सुशांत का जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करना चाहिए। इस पर लोगों ने कई जवाब और सुझाव दिए। 
 
फिर श्वेता ने बताया कि सुशांत के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस 3 जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। इसके अलावा जन्मदिन पर ग्लोबल लेवल पर 15 मिनट का मेडिटेशन सेशन भी रखा जाएगा। 
 
श्वेता ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस से कहा कि वे जन्मदिन पर सुशांत के गानों पर परफॉर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करें। उन्होंने लिखा, आइए उनकी लाइफ का जश्न मनाएं और प्यार और खुशी फैलाने में मदद करें।
 
बता दें ‍कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत पर कई सवाल उठे और पूरे मामले की जांच देश की शीर्ष एजेंसी सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई पिछले 5 महीने से मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। 
 
ये भी पढ़ें
'मणिकर्णिका रिटर्न्स' के ऐलान के बाद विवादों में घिरीं कंगना रनौट, कहानी चुराने का लगा आरोप