सान्या मल्होत्रा ने राजकुमार राव को बताया 'प्रोफेशनल', बोलीं- सेट पर और कैमरे के पीछे दो अलग-अलग शख्सियतें

पुनः संशोधित बुधवार, 6 जुलाई 2022 (14:14 IST)
हमें फॉलो करें
सान्या मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में अपनी अद्भुत फिल्म्स के चुनाव के चलते एक अलग पहचान बनाई है। वे अपने फैंस के लिए हमेशा ही नए तरह के और लीक से हटकर किरदारों की पेशकश करती हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, सान्या जल्द ही 'हिट : द फर्स्ट केस' में के साथ एक अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

राजकुमार राव के साथ इस फिल्म की घोषणा करते हुए, सान्या ने अपने को-एक्टर के साथ काम करने के अपने अनुभव और निर्देशक शैलेश के साथ फिल्म की यात्रा से फैंस को रूबरू कराया। सान्या बताती हैं, जब मुझे इस फिल्म का ऑफर आया, तो इसका हिस्सा बनने को लेकर मैं बहुत उत्साहित थी, और यह फिल्म देखने के बाद मेरा उत्साह दोगुना हो गया।

उन्होंने कहा, राजकुमार के साथ काम करना शानदार रहा। मैं सेट पर तब गई, जब राज और अन्य कलाकार फिल्म का एक बड़ा हिस्सा शूट कर चुके थे। लेकिन इसके बावजूद कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं बीच में सेट पर कदम रख रही हूं। 'सेट पर राज' और 'कैमरे के पीछे राज' दो अलग-अलग शख्सियतें हैं। बेशक, यह किरदार के मूड और उस सीन के मूड पर निर्भर करता है, जिसमें वह मौजूद होता है। इस तरह, वे बहुत भावुक और बहुत ही पेशेवर व्यक्ति हैं।

सान्या ने कहा, सेट पर पहले दिन से ही हमारे काम करने का तरीका एक-दूसरे से बहुत मेल खाता था। राजकुमार, निर्देशक और पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। दर्शकों और फैंस को हमारी फिल्म की इस रोमांचक यात्रा को परोसने के लिए वास्तव में मैं बहुत उत्सुक हूं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, दिल राजू प्रोडक्शंस के सहयोग से 'हिट: द फर्स्ट केस' को प्रस्तुत कर रही है। डॉ. शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर द्वारा निर्मित किया गया है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



और भी पढ़ें :