मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthday ranveer singhs father reaction after his son worked in a condom ad
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : गुरुवार, 6 जुलाई 2023 (12:24 IST)

जब परिवार को पता चला कंडोम के एड में नजर आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा था एक्टर के पिता का रिएक्शन

जब परिवार को पता चला कंडोम के एड में नजर आएंगे रणवीर सिंह, ऐसा था एक्टर के पिता का रिएक्शन | happy birthday ranveer singhs father reaction after his son worked in a condom ad
Ranveer Singh Birthday: बॉलीवुड के पॉवरहाउस एक्टर रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अतरंगी फैशन की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। रणवीर ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड सुपरस्टार का तमंगा हासिल किया है।

रणवीर सिंह को उनके परिवार ने उन्हें हर वक्त सपोर्ट किया है। लेकिन रणवीर के एक प्रोजेक्ट पर उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने नाराजगी जाहिर की थी। रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह एक कंडोम एड में दिखाई देने वाले थे तो इस पर उनके पिता का क्या रिएक्शन था। रणवीर सिंह ने साल 2014 में एक कंडोम ब्रांड का एड किया था। 
 
रणवीर सिंह ने बताया था कि जब उनके पिता ने उनसे पूछा था कि 'मैं देखता हूं कि ये सभी एक्टर्स विज्ञापन करते हैं और इससे पैसा भी अच्छा मिलता है। तुम विज्ञापन क्यों नहीं कर रहे हो?' रणवीर सिंह ने इस पर जवाब देते हुए कहा था, 'मैं सही समय पर करुंगा। मैं इसे तब करुंगा जब मेरे पास करने के लिए कुछ अच्छा होगा।'
 
इसके बाद रणवीर सिंह ने अपने पिता को कंडोम एड के बारे में बताया। रणवीर ने कहा कि 'मैं अपना पहला एड करने जा रहा हूं। इसपर उनके पिता ने कहा कि अच्छा है, क्या विज्ञापन है?' इसके जवाब में रणवीर सिंह ने पिता को बताया कि वह कंडोम का एड कर रहे है। इस पर एक्टर के पिता ने उनसे कहा था कि मुझे विश्वास है कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो। 
 
बता दें कि रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था। वह जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'द नाइट मैनेजर 2' में अनिल कपूर की डेडली परफॉर्मेंस के दीवाने हुए फैंस