Happy Birthday: इमरान हाशमी को इस वजह से अपने लिए 'अनलकी' मानती हैं पत्नी परवीन, वजह कर देगी हैरान!

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मार्च 2020 (16:44 IST)
बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान हाशमी को लोग सीरियल किसर के नाम से भी जानते हैं। इमरान 24 मार्च को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलवुड में 'सीरियल किसर' नाम से मशहूर इमरान हाशमी निजी जीवन में उतने ही उलट किरदार के हैं। वह एक बेहतर पति, भावुक पिता और एक नेकदिल इंसान हैं।
इमरान अपनी पत्नी परवीन और बेटे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इमरान की पत्नी उन्हें अनलकी मानती हैं। हालांकि इसके पीछे वजह कोई और है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि परवीन, अपने फेवरेट गेम 'पोकर' को लेकर इमरान को अनलकी मानती हैं।

इमरान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता, लेकिन मेरी पत्नी इस खेल में माहिर हैं। जब भी वह अपने दोस्तों के साथ पोकर खेलती हैं तो वह मुझे अपने आसपास नहीं भटकने देती क्योंकि वह मुझे इस गेम के मामले में उनके लिए अशुभ मानती हैं।'

बता दें कि इमरान हाशमी और उनकी पत्नी परवीन साहनी की कहानी भी कुछ फिल्मी है। दोनों स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों स्‍कूल-कॉलेज के दिनों से साथ हैं। दोनों 6 साल रिलेशन में रहे, जिसके बाद शादी का फैसला किया। लेकिन तब इमरान बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे। इसलिए करीब 10 साल डेटिंग के बाद दोनों ने वर्ष 2006 में शादी की।
इमरान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक साल 2002 में रिलीज विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' से की। बतौर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में रिलीज फिल्म 'फुटपाथ' से की। वे जल्द ही अमिताभ बच्चन संग फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :