-9 डिग्री तापमान पर गुरु रंधावा कश्मीर में कर रहे थे शूटिंग, निकलने लगा नाक से खून

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 जनवरी 2021 (10:51 IST)
सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे, जहां ठंड की वजह से उनकी नाक से खून निकलने लगा। ठंड के कारण नाक से खून निकलने की एक तस्वीर गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तस्वीर में गुरु रंधावा कश्मीर के माइनस डिग्री वाली बर्फीली वादियों के बीच नजर आ रहे हैं। उन्होंने फॉर्मल ड्रेस पहना हुआ है और उनके नाक से खून निकलता नजर आ रहा है। गुरु ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माइनस 9 डिग्री सेल्स‍ियस में शूट करना बहुत मुश्क‍िल है पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में अच्छा शूट किया, जल्द ही आ रहा है।'

इसके बाद फैंस ने गुरु को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की। एक फैन ने कहा कि आप ऐसी जगह शूट ही मत करिए। आप हार्ड वर्किंग हैं लेकिन अपनी जान जोखिम में डालकर आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था। मालूम हो, कश्मीर में वे जिस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। उसमें एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी।

गुरु ने हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ कश्मीर से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर की थी। उन्होंने यहां मृणाल के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शूट किया था। यह म्यूजिक वीडियो कश्मीर के गुलमर्ग में शूट किया गया था। मृणाल ने भी गुरु रंधावा के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हुए हैं। दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।



और भी पढ़ें :